Tuesday, June 16, 2020

:मोदी जी कहाँ है

इन दिनों कोरोना कांग्रेस ने एक जुमला उछाला हुआ है :मोदी जी कहाँ हैं। समझा जाता है इसके जनक कोरोना -कांग्रेसी चाटुकार हैं निश्चित तौर पर मंदमति शहज़ादे को कब क्या बोलना है इसकी नित्य पटकथा कहीं और लिखी जाती है ,दैनंदिन कतरने शहज़ादे को पहुंचा दी जाती  हैं जिन्हें शहज़ादा दिन भर बोलता है। कई मर्तबा पुरानी कतरने ही बांचने लगता है। इन दिनों आलम यह है कहीं किसी वृक्ष पर कोई  शाखामृग बसेरा लिए किसी पक्षी का बसेरा उजाड़ दे तो सर्जिकल स्ट्राइक का सुबूत मांगने वाला 'सुबूत गैंग 'देश के अलग अलग कौनों से एक साथ  प्रलाप करने लगता है "मोदी जी "कहाँ हैं।

पादनी बोले तो बोले इंटोरा भी बोले -सारे जमानती चिदंबरम भी जमानती शहज़ादे के संग समवेत स्वर गाने लगते हैं -मोदी जी कहाँ हैं।

एलएसी पर चलने वाली बेहद दुर्भाग्य पूर्ण ताज़ा गुथ्थम गुथ्था में भारत के बीस से ज्यादा सैनिक और एक कर्नल रेंक कमांडिंग आफिसर शहीद हुए हैं। इतने ही और इससे ज्यादा सैनिक चीन के भी हताहत हुए हैं। कोरोना कांग्रेस पूछ रही है मोदी जी कहाँ है। कल भारतीय वायुसेना के लड़ाके हवाबाज़ यदि चीन की बची खुची हेंकड़ी निकाल  दे तो ये सुरजे वाले सोच के लोग जिनका एक भी पुर्जा अपना नहीं है सुबूत मागेंगे।

कोरोना कांग्रेस के चमगादड़ों गिद्दों ,सुबूत गैंग के प्रवक्ताओं जिनका  एक भी पुर्जा अपना नहीं ऐसे सुरजे वाले सोच के   चरण चाटू प्रवक्ताओं  आप अपना मुंह बंद रखें ,२०२० का भारत १९६२ का भारत नहीं है।सारा भारत  जानता है इन चरण  चाटुओं को नहीं मालूम कितनी ज़मीन कांग्रेसी कुशासन के तहत चीन को सौंप दी गई।

आज बीस भारतीय जांबाज़ों के बदले तीस पीद्दे से चीनी  सैनिक मारे गए हैं ये तो बिस्मिल्लाह है भितरघाती दुर्मुखों भारत के खिलाफ अपनी कुंठा का इज़हार इस तरह मत करो। मोदी जी कहाँ है। ये मोदी ग्रंथि ही तुम्हें मार देगी रही सही कसर आइंदा होने वाले लोकसभा चुनाव पूरी कर देंगे।

शीर्षक :मोदी जी कहाँ है
मोदी जी यहां हैं :

अमिताभ का जवानों को सलाम
अमिताभ का जवानों को सलाम(फोटो: ट्विटर)

जवानों की शहादत पर अमिताभ का ट्वीट, जरा आंख में भर लो पानी....

भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में कई जवान शहीद हो गए हैं. जवानों की शहादत को सलाम करते हुए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है.
जरा आंख में भर लो पानी: जो शहीद हुए हैं उनकी, जरा याद करो कुर्बानी.’ उन्होंने हमारे देश की रक्षा करने के लिए अपने जीवन का बलिदान दे दिया है. हमे सुरक्षित रखने के लिए और हमारी हिफाजत करने के लिए. भारतीय सेना के अफसरों को और जवानों को मेरा सैल्यूट है. 
न्यूज एजेंसी ANI ने सरकारी सूत्रों के हवाले से बताया है कि इस हिंसक झड़प में कम से कम 20 जवान शहीद हो हुए हैं. सूत्रों ने कहा कि शहीदों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है, क्योंकि कई जवान बुरी तरह घायल हैं.
भारतीय सेना ने मंगलवार रात को जारी बयान में कहा, "संघर्ष वाली जगह पर बुरी तरह घायल होने और शून्य से नीचे के तापमान की वजह से 17 घायल जवान शहीद हो गए, जिससे अब तक संघर्ष में शहीद होने वाले कुल जवानों की संख्या 20 हो गई"
सेना ने कहा कि भारतीय और चीनी सेना में उस जगह झड़प हो गई, जहां दोनों सेनाएं 15 और 16 जून को आमने-सामने आ गए थे. झड़प की जगह पर चीनी सेना ने भारतीय सेना की छोटी टुकड़ी पर हमला किया जो कि उस समय गश्त पर थे. इसमें कमांडिंग आफिसर के साथ ही कई जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हो गए. इस बीच सूत्रों के मुताबिक, बीजिंग में भारतीय राजदूत विक्रम मिश्री और चीन के उप विदेश मंत्री की मुलाकात हुई है.
कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां
(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)
  • Can PM Modi win in 2019 fighting against 1.3 billion people of India? - Quora
  • BJP accounts for 53% of overall political ad blitz
  • Narendra Modi Hd Wallpaper For Desktop
  • Modi Ji Kaale Angrez Hain Aur Sonia Ji Hindustani, Ye Kahan Ka Nyay Hai: BJP - YouTube
  • Digital India- the ray of hope for digitization in India! - KVR Web Tech Pvt Ltd
  • Top 10 “Most Searched Person” in India in 2017 - WebArchers
  • What is the salary of Shri Narendra Modi ji as compared to other Prime Ministers and Presidents ...
More Modi Ji Kahan Hain Images images  

1 comment: